कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, ख़ामोशी मेरी कमजोरी नही । - खडे बोल

Latest

खडे बोल

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

रविवार, 13 सितंबर 2020

कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, ख़ामोशी मेरी कमजोरी नही ।

कंगना विवाद पर बोले उद्धव ठाकरे, ख़ामोशी मेरी कमजोरी नही ।




इन दिनो किसी ना किसी बहाने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, शिवसेना, मुंबई शहर, महाराष्ट्र पुलिस के बारे मे गलत बातें जानबूझकर प्रसारित की जा रही है । कंगना का अनधिकृत फ्लैट को BMC की और तोड़ा गया उसके बाद कंगना से लेकर अनेक राजनेताओं ने उद्धव ठाकरे सरकार को घेरने की कोशिश की । 

इन सब मामलों मे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे चुप थे, उनकी और से कोई भी बयान इस विषय मे ज़ारी नही किया गया था । महाराष्ट्र की जनता और शिवसेना पार्टी के कार्यकर्ता इन दिनों जो बदनामी की गई उसको लेकर ग़ुस्से मे थे ।

महाराष्ट्र के बीजेपी नेताओं की तरफ से महाराष्ट्र की शिवसेना,काँग्रेस और राष्ट्रवादी काँग्रेस की गठबंधन सरकार को आपरेशन लोटस की योजना से गिरा दिया जाएगा ऐसे वक्तव्य दिए जा रहे थे ।

राजनीतिक और स्वास्थ्य मामलों को लेकर रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विडियों कांफ्रेंस की, उसमे उन्होंने कहा के कोरोना वायरस और राजनीतिक तूफानों के खिलाफ़ लड़ने के लिए हम तैयार है ।


प्रधानमंत्री किसान योजना मे करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार, पढ़ने के लिए क्लिक करें ।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इन दिनों जो महाराष्ट्र की बदनामी की जा रही है, उसको लेकर जनता को संयम बरतने को कहा । लोगों को आश्वासन दिया के सभी मुद्दों को संतुलित किया जाएगा । मुख्यमंत्री ठाकरे ने लोगों से  आवाहन किया के जो लोग कोरोना वायरस और लाॅकडाउन की दौहरी मार झेल रहे है उनके लिए काम किया जाए ।

उन्होंने कहा के फिलहाल राजनीतिक मामलों पर बात नहीं करना चाहूँगा । ऐसा नही के मेरे पास उसके जवाब नही है । मेरी खामोशी मेरी कमजोरी नही है ।
महाराष्ट्र को जानबूझकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है । उनके बारे जरूर बात की जाएगी । 


कंगना राणावत का अवेध दफ्तर BMC की और से तोड़ा गया, कंगना ने ट्विटर के माध्यम से उगला जहर

महाराष्ट्र सरकार की और से कोरोना वायरस से लढने के लिए "मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी" इस अभियान को जल्द ही शुरू किया जाएगा, इसकी उन्होंने जानकारी दी ।







[अन्य महत्वपूर्ण खबरों का नोटीफिकेशन पाने के लिए, खडे बोल न्यूज़ वेबसाइट की सदस्यता जरूर लें । ]

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।