बाइक सवार बदमाशों की मेरठ में अंधाधुंध फायरिंग - खडे बोल

Latest

खडे बोल

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

गुरुवार, 4 मार्च 2021

बाइक सवार बदमाशों की मेरठ में अंधाधुंध फायरिंग

बाइक सवार बदमाशों की मेरठ में अंधाधुंध फायरिंग 



image source : google | image by : पत्रिका (प्रतीकात्मक इमेज) 

उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । ऐसे में उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ युवकों के अंधाधुंध फायरिंग करने से काॅस्मेटीक की दुकान से समान लेकर लौट रही छात्रा घायल हुई है ।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना इलाके के माधवपुरम में कुछ बाइक सवार चार बदमाशों ने कुछ दुकानदारों के दुकानों पर गोलियां चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश की । जिसमें रास्ते से काॅस्मेटीक की दुकान से समान लेकर लौट रही छात्रा घायल हुई है । और यह सब घटना सीसी टीवी में कैद हुई है । घायल छात्रा को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

अमित राय, सीओ, ब्रह्मपुरी, मेरठ के मुताबिक तिन से चार लड़के आपस में विवाद कर रहे थे, उनमें से ही किसी ने फायरिंग करना शुरू कर दिया । उनके साइट से गुजर रही लड़की को छर्रा जाकर लगने से लड़की को जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत अब सामान्य है ।


इस घटना को लेकर मेरठ का व्यापारी वर्ग काफी गुस्से में है । व्यापारीयों के संगठन ने कहा है के पुलिस अगर जल्द से जल्द अपराधीयों पर उचित कार्रवाई नही करती तो उनकी और से बढा आंदोलन किया जाएगा ।

वहाँ के दुकानदारों ने मिडिया को बताया के बदमाशों ने इनके दुकान पर भी फायरिंग की । उस एरिया में उन्होंने कुछ दुकानों के उपर पाँच-छह राउंड फायर किए ।

जब कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब होती है तब ऐसे बदमाशों की हिम्मत में और इजाफा होता है । शायद इनके दिल से युपी पुलिस का ख़ौफ उतर चुका है । ऐसी घटनाओं में अक्सर ऐसे बदमाश अपने आप को बाहुबली बनाने में लगे हुए होते है । एक तरफ उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराधीयों पर सिधे एनकाउन्टर निती के अंतर्गत प्रभाव बनाने की बात करती तब ऐसी घटनाओं को देखकर युपी पुलिस का कितना डर है यह साफ नजर आता है ।

वैसे आपको ऐसी घटनाओं के बारे में या इस घटना के बारे में क्या लगता है यह हमे कमेन्ट कर जरूर बताए । और खडे बोल को जरूर सब्सक्राइब करें । (फाॅलो बटन पर क्लिक करें )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।