किसानों को लेकर ट्विट करना कंगना को पड़ा महंगा ; पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

किसानों को लेकर ट्विट करना कंगना को पड़ा महंगा


बिते कुछ महीनों से बोलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना राणावत हर विषय को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर प्रसारित करती हुई दिख रही है । एक वर्ग इन्हें फाॅलो भी करता
है और एक बहोत बड़ा वर्ग इनसे नाराज भी चल रहा है । कंगना की भुमिका को लेकर हर बार कंगना सवालों के घेरों में फस जाती है । इनके द्वारा सोशल मीडिया पर प्रसारित किए हुए बातों से नए विवादों को जन्म भी मिलता है । बहोत से लोग मानते है की यह राष्ट्रवाद के नाम पर सांप्रदायिकता फैलाती है । 



एक ऐसा ही नया मामला सामने आया है, जिसे खुद कंगना ने ट्विट कर ट्विटर पर जानकारी दी है । उन्होंने बताया है की, दिल्ली में हुए किसानों के ट्रैक्टर रैली को लेकर ट्विट करने से 6 बड़े कंपनियों ( brand) ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है । कंगना अपने ट्विट में आंदोलन कर रहे इन किसानों को खलिस्तानी-आतंकी कहने से इन कंपनियों ने कंगना से काॅन्ट्रैक्ट खत्म किया है ।





अब कोन सी कंपनियों ने कंगना से अपना काॅन्ट्रैक्ट खत्म किया इसकी कोई जानकारी सामने नही आयी है । कुछ लोग इसे बस भावनाएं जमा करने का एक तरीका बता रहे है ।

कंगना राणावत खुल कर नरेन्द्र मोदी सरकार का समर्थन करती दिखती है । एक वक़त था जब बोलीवुड, राजनीति से दूर रहता था लेकिन अब अपना मकसद हासिल करने के लिए बोलीवुड ऐक्ट्रेस सांप्रदायिक फैलाने में हिचकिचा नही रहे है । अपनी भावनाओं को देश की जनता पर थोपना यह कहाँ तक सही है ? कुछ लोग जैसे हवा बदली वैसे ही खुद को बदल लेते है । 


एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने