डाॅक्टर कफील खान के लिए प्रियंका गाँधी का युपी के सीएम को खत ।

डाॅक्टर कफील खान के लिए अब इस काँग्रेस के इस बड़े नेता युपी के मुख्यमंत्री को भेजी चिठ्ठी ।

                        फोटो : संजीवनी टुडे

डाॅक्टर कफिल खान अब भारत मे सोशल मीडिया के जरिए हर जगह पहुँच चुके है । बार-बार उनके रिहाई के लिए सड़क से लेकर सोशल मीडिया के हर प्लैटफार्म पर उनके लिए आवाज को बुलंद किया जा रहा है । उनके रिहाई के लिए बार-बार ट्विटर पर ट्रेंड भी कराएं जा रहे है ।



डाॅक्टर कफिल खान CAA कानुन के विरोध मे भडकावु भाषण देने के ज़ुर्म मे 450 दिनों से जेल मे बंद है, और बार-बार उनकी जमानत याचिका को आगे बड़ा दिया जा रहा है । फिलहाल कफिल खान मथुरा के कारागार मे बंद है ।

काँग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट को खत लिखकर डाँक्टर कफिल खान मामले मे राज धर्म निभाने को कहा है । उन्होंने गोरखपुर के एक दोहे का उदाहरण देते हुए सामने वाले से भेद ना करते हुए उचित न्याय देणे का प्रयास करने को कहा है । डाँक्टर कफिल खान ने आम लोगों मे जाकर जिस निस्वार्थ भाव से काम किया उन्होंने उस पत्र मे उसका भी जिक्र किया ।


आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने डाँक्टर कफिल खान मामले मे क्या कहा ?



सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट पर आरोप लगाया है के डाॅक्टर कफिल खान जेल मे अजय सिंह बिष्ट के सनक के कारण बंद है । उनके द्वारा जारी विडियो मे उन्होने कहा के मुख्यमंत्री डाँक्टर कफिल खान से आपसी रंजिश निकाल रहे है । 

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने