रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की दूसरे बड़ी छलांग



नई दिल्ली : बीते शुक्रवार को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है । फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मेल है। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की । फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है । पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 45 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज हुई है ।

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की है । इसी के साथ फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27.15 करोड़ रुपये हो गया है । फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 45% की उछाल दर्ज की है। ऐसा ही बड़ा उछाल रविवार को भी देखने को मिल सकता है । इससे साफ हो रहा है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला वीकेंड कमाई के मामले में अच्छा साबित होने वाला है, यानी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धूम रहेगी।

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.10 करोड़ से खाता खोला । वैसे जिस तरह से फिल्म की प्री-बुकिंग हुई थी उससे साफ था कि फिल्म 11-12 करोड़ के बीच ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल करेगी । फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है। 

160 करोड़ का है बजट 
करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो 160 करोड़ में बनी इस बॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने