पुर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की आपने देश के प्रधानमंत्री को चुनौती ; जानिए क्या है वज़ह - खडे बोल

Latest

खडे बोल

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

गुरुवार, 6 मई 2021

पुर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की आपने देश के प्रधानमंत्री को चुनौती ; जानिए क्या है वज़ह

पुर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की आपने देश के प्रधानमंत्री को चुनौती ; जानिए क्या है वज़ह




भारत में फसे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपने देश के प्रधानमंत्री को सिधे चुनौती दे डाली



कोरोना वायरस भारत में विक्राल रूप धारण कर चुका है । सभी को पता है की, बहोत से क्रिकेटर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर रोक लग गई है । इसकी वजह से इंडियन प्रीमियर लीग में दुसरे मुल्कों से खेलने आए क्रिकेटर भारत में फस चुके है और भारत में कोरोना वायरस की चिंताजनक परिस्थिति देखकर वह अपने घर जाना चाहते है । इसमे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी शामिल है । ऐसे में आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए बहोत ही भयभीत दिखाई दे रहे है ।

आस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाली सभी उड़ानों पर 15 मई तक रोक लगाई हुई है । तकरीबन 38 आस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्लेयर भारत में फंसे हुए है ।


क्रिकेटर से कंमेटेटर बने माइकल स्लेटर आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पर ट्विटर पर जमकर बरस रहे है । बाकी आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर तो चुप है लेकिन स्टेलर अपने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों ले रहे है ।


बंगाल हिंसा पर ममता बनर्जी का जवाब ; इन्हें ठहराकर जिम्मेदार ... पढने के लिए क्लिक करें



स्टेलर दो दिनों पहले ट्विटर पर ट्विट कर कहा की, आस्ट्रेलियाई सरकार को अपने नागरिकों के सुरक्षा की परवाह है तो सभी को आस्ट्रेलिया आने की अनुमति देनी चाहिए । पीएम आपके हाथों पर खुन लगा है । किसी भी अनहोनी के लिए आप जिम्मेदार होंगे । हमे इंडियन प्रीमियर लीग में काम करने की अनुमति आस्ट्रेलियाई सरकार ने ही दी थी, आज आस्ट्रेलियाई सरकार अनदेखी कर रही है । यह हमारा अपमान है ।






स्टेलर ने कहा की, भारत में रहने वाला हर आस्ट्रेलियाई का डर असली है । कैसा रहेगा आप प्राइवेट जेट से यहाँ आएं ताकी सडकों पर शव देख सके ।


पुर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम को सीधे बहस की चुनौती देते हुए कहा की, "आपकी सरकार ने मुझे काम करने की अनुमति दी है ताकि मैं अपने तीन बच्चों की पढ़ाई के लिए ख़र्च कर सकूँ और घर का कर्ज़ भी चुका सकूँ ।"





‘द ऑस्ट्रेलियन’ समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार स्लैटर मालदीव चले गए हैं, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई सरकार के स्पष्ट किया है कि आईपीएल में हिस्सा ले रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और अन्य को स्वदेश लौटने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।