दिल्ली अस्पताल गेट पर पुलिस से भिड़े शहाबुद्दीन समर्थक - खडे बोल

Latest

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

सोमवार, 3 मई 2021

दिल्ली अस्पताल गेट पर पुलिस से भिड़े शहाबुद्दीन समर्थक

दिल्ली अस्पताल गेट पर पुलिस से भिड़े शहाबुद्दीन समर्थक :





आरजेडी के पुर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का दो दिन पहले निधन हो चुका है ।  उनके शव को सिवान ले जाने के लिए उनके समर्थक दिल्ली अस्पताल गेट पर पुलिस से भिड़ गए है । उनके समर्थकों ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उनके समर्थक अब इस मामले में जाँच की माँग कर रहे है ।

उनके समर्थक उनके शव को सिवान ले जाने पर अडे हुए है । वह कह रहे है की, उनके मृत के लिए कोई भी राजनीतिक मृत नही मिल रही है । एआयएमआयएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी इस बारे में आवाज उठा चुके है । मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा भी दो दिन से अपने पिता का शव सिवान ले जाने के लिए कोर्ट और अन्य जगहों की चक्करें का रहे है ।


शहाबुद्दीन समर्थकों ने प्रशासन लगाए गंभीर आरोप :


शहाबुद्दीन समर्थक तिहाड प्रशासन पर मोहम्मद शहाबुद्दीन के हत्या का आरोप लगा रहे है । और खास कर इन मामलों में कोई भी सहायता न करने पर तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी पर भी गुस्साए हुए है ।

●  मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है की, मोहम्मद शहाबुद्दीन का दिल्ली गेट कब्रिस्तान में दफनाया गया ।
(अपडेट : 08:00 PM)



असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा :


कम से कम उनके ग़मज़दा घर वालों को उनके आख़री रूसूमात उनके हिसाब से करने से तो नहीं रोका जाना चाहिए । ज़ाहिर सी बात है कि वो COVID-19 के तमाम एहतियाती तदाबीर पर अमल करेंगे ।





सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा की,

मरहूम शहाबुद्दीन साहब के घर वाले उनकी तदफ़ीन सिवान में करना चाहते हैं । अधिकारी इसकी इजाज़त नहीं दे रहे हैं और उनकी मय्यत को घर वालों के हवाले नहीं कर रहे हैं । शहाबुद्दीन साहब का ठीक से इलाज नहीं हुआ था । उन्हें एक COVID-19 के मरीज़ के साथ रखा गया था ।




एआयएमआयएम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरूल इमान ने विडियो जारी कर कहा की, हम मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार वालों के साथ है ।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।