महाराष्ट्र MIM को बड़ा झटका, बडे नेता सहीत 06 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, इस पार्टी का दामन थामा - खडे बोल

Latest

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

बुधवार, 6 जनवरी 2021

महाराष्ट्र MIM को बड़ा झटका, बडे नेता सहीत 06 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, इस पार्टी का दामन थामा

महाराष्ट्र MIM को बड़ा झटका, बडे नेता सहीत 06 पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, इस पार्टी का दामन थामा 



आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन को महाराष्ट्र में बडा झटका लगा है । महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के कद्दावर नेता तौफीक शेख और उनके साथ अन्य 06 पार्षदों ने मजलिस को छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस में जाने का फैसला किया है । सोलापुर नगर निगम के अंदर एआययमआयएम पार्टी के 10 पार्षद  मौजूद है । उसके साथ बाकी 04 पार्षद भी जल्द ही पार्टी छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस में जाने की खबरें तुल पकड रही है ।

तौफीक शेख सोलापुर शहर के अंदर काफी मशहूर है । उन्होंने 2014 के अंदर काँग्रेस के दिग्गज नेता सुशिलकुमार शिंदे की बेटी प्रणीता शिंदे के खिलाफ़ विधानसभा चुनाव में हिस्सा लिया था और इस चुनाव में प्रणीता शिंदे को कांटे की टक्कर दी थी ।

कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के ग्रेजुएट के चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील सोलापुर आए हुए थे । उन्होंने उस वक्त तौफीक शेख से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं के मिटिंग में उनसे कहा थे के तौफीक भाई कुछ दिनों बाद आपको मुंबई आना होगा, या फिर मैं सोलापुर आऊंगा, फिर आप जैसा चाहे वैसा हम तय करेंगे ।

कुछ समय पहले ही तौफीक शेख ने मुंबई आकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता तथा महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजित पवार और वरिष्ठ नेता नवाब मलिक के साथ मुलाकात की । प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील के समयानुसार सोलापुर में एक कार्यक्रम के जरिए तौफीक शेख और 06 पार्षद अपने कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश करेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।