ओवैसी की गुजरात में दस्तक ; इन्हें बनाया गुजरात का प्रदेश अध्यक्ष

ओवैसी की गुजरात में दस्तक ; इन्हें बनाया गुजरात का प्रदेश अध्यक्ष 


        

पिछले कुछ दिनों से आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेतागण गुजरात दौरे पर थे । जिसमे एआययमआयएम के सांसद इम्तियाज जलिल और पुर्व विधायक वारिस पठान ने गुजरात जाकर संगठन को मजबुत करने का काम किया और वहाँ एआययमआयएम को कामयाबी मिल सकती है या नही, इसका जायजा लिया । इन्होंने मजलिस प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को वहाँ की रिपोर्ट सौंपी, जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने पुर्व विधायक साबिर काबलिवाला को गुजरात राज्य का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है । असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर ट्विट कर यह जानकारी दी ।





एआययमआयएम गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए साबीर काबलिवाला पहले काँग्रेस से विधायक रह चुके है । मिडिया से बात करते वक्त उन्होंने कहा के मजलिस को गुजरात में मजबूत करने काम वह करेंगे । साथ ही अहमदाबाद और जहाँ भी उम्मीदें है वहाँ पर एआययमआयएम अपने उम्मीदवार को वहाँ से चुनाव के मैदान में उतारेगी ।

असदुद्दीन ओवैसी के गुजरात दस्तक से गुजरात काँग्रेस की मुश्किलों में इजाफा होना तय है । अभी से बी टीम का राग अलाप रहे है । इसपर ओवैसी की पार्टी की तरफ से जोरदार पलटवार भी किया जा रहा है ।

छोटुभाई वसावा ने असदुद्दीन ओवैसी से अपना गठबंधन तय कर लिया है । अब असदुद्दीन ओवैसी और छोटुभाई वसावा गुजरात में इकठ्ठा चुनाव लड़ेंगे । शुरुआत में गुजरात लोकल बाॅडी चुनाओं में हिस्सा लेने की इनकी मनशा है । छोटुभाई वसावा का कहना है के एक मजबूत तीसरा मोर्चा गुजरात में खोला जाएगा ।


एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने