मस्जिद थी, है और रहेगी : असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री को किया आवाहन



राम मंदिर भुमी पुजन को लेकर सांसद इम्तियाज जलिल, नैशनल काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार, हुसैन दलवाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद अब AIMIM प्रमुख असद ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 5 अगस्त को हिस्सा ले रहे राम मंदिर भुमी पुजन के कार्यक्रम की आलोचना की है ।

आॅल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमिन के सदर एंव हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने टेलीविजन डिबेट मे आपनी बात रखते हुए यह कहा के, अयोध्या मे बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी । उन्होंने यह भी कहा है के वह उनकी आने वाली नस्लों को यह बताएंगे के उस जगह पर 400 साल तक मस्जिद थी । सुप्रीम कोर्ट के फैसले मे यह कहाँ पर भी जिक्र नही के वहाँ किसी मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाईं गई ।

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वहाँ जाने के लिए नही कहा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सब के प्रधानमंत्री है, जो लोग भगवान् को मानते और नही मानते उनके भी, ऐसे गंभीर मामले के अंदर उनको सोचना चाहिए के वह वहाँ ना जाए और उनके जाने से लोगों के भावना को ठेस पहुंचेगी । नरेंद्र मोदी एक धर्म को मान सकते है या उनका कोई धर्म हो सकता है लेकिन देश की सरकार का कोई धर्म नही होता, सरकार के लिए सभी धर्म बराबर है और सबसे उपर हमारा संविधान है ।




उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आवाहन किया के वह वहाँ ना जाए, उनके जाने से समाज को एक गलत संदेश मिलेगी ।

उन्होंने यह सवाल भी उपस्थित किया है के जिन लोगों पर बाबरी मस्जिद गिराने के आरोप है और उनपर केसेस चल रहे है, उन लोगों को उस कार्यक्रम मे क्योँ बुलाया गया ।

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने