संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी

संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी




मुंबई : शिवसेना - उद्धव बाला साहेब ठाकरे पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से उनको जान से मारने की धमकी दी गई है । उन्हें एक धमकी भरा संदेश प्राप्त है । संजय राउत का कहना है कि इस संदेश में दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है ।

इससे पहले फरवरी में संजय राउत ने इस सिलसिले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखकर ये दावा किया था कि उनकी जान को खतरा है ।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि संजय राउत ने इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज़ कराई है । पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है ।


समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि संजय राउत ने इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज़ कराई है । पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

संजय राउत ने इस मामले पर मीडीया को जानकारी देते हुए कहा, "ये मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है । महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई लेकिन हमने इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोला है ।"

"मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है । अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा ।"

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने