गौरक्षों ने पुलिस के सामने हथोड़े पिटा, पुलिस देखती रही, गुरुग्राम मे लिंचींग की कोशिश ।

गौरक्षों ने पुलिस के सामने हथोड़े पिटा, पुलिस देखती रही, गुरुग्राम मे लिंचींग की कोशिश ।

                         फोटो : NDTV

मिडिया रिपोर्ट्स अनुसार गुरूग्राम मे 31 अगस्त के दिन गौरक्षों द्वारा, शक कि बुनियाद पर युवक को हथोड़े और लाठी-दंडो से मारा गया । भीड़ और वहाँ रुकी हुई पुलिस ने तमाशा देखना ही पसंद किया, रोकने की कोई कोशिश नही की ।

नुंह से गुरूग्राम मे लुकमान नामक व्यक्ति भैंसे का मिट सप्लाई करता है, उसपर शक किया गया के वह गौवंश का मिट सप्लाई करता है । जब वह नुह से गुरूग्राम को अपनी पिकअप गाड़ी मे मांस लेकर आया तब सेक्टर 5-6 के पास उसपर चार-पांच मोटरसाइकिल पर आए हुई कुछ लोगों ने, उसपर लाठी-डंडो से हमला किया वहाँ से बचते हुए वह दुकान के पास पहुँचा, दुकान के पास से उसे उन हमलावरों ने उसके पिकअप गाड़ी के साथ सोहना की तरफ ले जाकर पिटा ।

लुकमान की और से बार-बार कहा गया के यह भैंसे का मांस है, लेकिन उसकी किसने नही सुनी, उसे पिटते ही रहे ।

पुलिस देखती रही, हमलावर हथोड़े से पिटते रहे :

इस घटना के कुछ वीडियो वायरल हुए है, उसमे साफ देखा जा सकता है के कुछ लोग उसे घसीटकर ले जा रहे है, कोई हथोड़े से मार रहा है, वहाँ ठहरा पुलिस कर्मी बस तमाशा देख रहा है । कुछ देर बाद बादशाहपुर के पास के, चेक पाइंट के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच कर लुकमान को हमलावरों से छुड़ा लिया, एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया और बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है ऐसा गुड़गांव पुलिस की और से कहा गया । पुलिस की माने तो हमलावरों ने बस धक्का मुक्की की, लुकमान को पास के सरकारी अस्पताल सफदरजंग मे भर्ती कराया गया । 

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने