बड़ी खबर : कंगना रानौत के अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए हटाया - खडे बोल

Latest

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

मंगलवार, 4 मई 2021

बड़ी खबर : कंगना रानौत के अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए हटाया

बड़ी खबर : कंगना रानौत के अकाउंट को ट्विटर ने हमेशा के लिए हटाया


image source : google | image by : कंगना फ़ेसबुक प्रोफाइल

कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हमेशा के लिए हटा दिया गया है । कंगना रानौत का अकाउंट को पहले ट्विटर द्वारा सस्पेंड किए जाने की खबरें प्रकाशित हुई थी ।

ट्विटर ने एक बयान जारी करते हुए कहा है की, माइक्रो ब्लागिंग साइट के नियमों, जिसमे खासकर "घृणित आचरण और अपमानजनक व्यवहार निती" का बार-बार उल्लंघन करने को लेकर कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है । ट्विटर के प्रवक्ता ने बताया कि,
ऐसे व्यवहार जिससे आॅफलाइन नुकसान हो उसके खिलाफ ट्विटर की और से कड़ी कारवाई की जाएगी ।


कंगना के अकाउंट को हमेशा के लिए हटा दिया है, यह कदम उनके अकाउंट से बार-बार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किए जाने पर उठाया गया है ।


ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना का अकाउंट ट्विटर पर सर्च करें तो दिख रहा था कि उनका अकाउंट @KanganaTeam सस्पेंड कर दिया गया है । अकाउंट हटाए जाने के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था ।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के करारी हार के पिछे महाराष्ट्र के चाणक्य का हाथ ? पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें ....



कंगना रानौत अब विवादित क्विन बन चुकी है । उनके ट्विटर अकाउंट से लगातार सांप्रदायिक बातों को फैलाया जा रहा था ।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, उनके अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया  है ।

कंगना द्वारा किए गए एक ट्विट में उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की माँग करते हुए लिखा था, 

“गुंडई ख़त्म करने के लिए हमें सुपर गुंडई की ज़रूरत है. मोदी जी अपना ‘विराट रूप’ दिखाएँ, प्लीज़.”



इसके अलावा कंगना द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर कई भड़काऊ, आपत्तिजनक और सांप्रदायिक बातें लिखी जा रही थी । ट्विटर उन अकाउंट को सस्पेंड कर देता है, उसके पालिसी का उल्लंघन करते है ।

इससे पहले उन्होंने देश में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी के लिए पेड़-पौधों के कटने और लोगों के ‘ज़्यादा ऑक्सीजन लेने’ को ज़िम्मेदार बताया था ।

इस दौरान उनका फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट सक्रिय है और उन्होंने हाल ही में एक विडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है । उसमे कंगना ने बंगाल हिंसा को कवर न करने पर  बीबीसी वर्ल्ड, टेलिग्राफ़, टाइम और गार्डियन जैसे अंतर्राष्ट्रीय मीडिया संस्थानों पर साज़िश के आरोप लगा रही है ।


बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स की 27 साल पुरानी शादी टूटी, लिया तलाक लेने का फैसला ; पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें ...


भारत में चल रहे महामारी के समय में जब लोग ऑक्सीजन की वजह से मासूमों को जान गंवानी पड़ी । किसी को बेड नही मिल रहा था तो किसी को रेमडेसिवीर इंजेक्शन नही मिल रहा था । तब कंगना के आँखों से एक आँसु नही निकला या मुंह से एक शब्द । कंगना के तरफ से शायद ही कोई सवाल बीजेपी शासित राज्यों और केंद्र सरकार को पुछे गए है । कंगना खुद को नरेन्द्र मोदी सरकार की बहोत बड़ी समर्थक बताती है ।



बंगाल हिंसा में अबतक 12 लोगों की मृत्यु हो चुकी है । अब तृणमूल और बीजेपी एक-दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे है । 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।