उत्तर प्रदेश में सच बोलोगे तो मुकदमा होगा : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में सच बोलोगे तो मुकदमा होगा : अखिलेश यादव 

            Photo credit : अखिलेश यादव Twitter 


उत्तर प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के दौरे पर थे । कार्यकर्ताओं द्वारा उनका वहाँ जगह-जगह पर स्वागत किया गया । वहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया और साथ ही साथ योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा के बीजेपी समाज को बांटने वाली पार्टी है । समाजवादी पार्टी ने शुरू किए हुए जनहितकारी योजनाओं को निष्प्रभावी करने में योगी सरकार अपना कार्यकाल खत्म कर रही है । 



उन्होंने एक सभा में योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की, बीजेपी तांडव का विरोध इसलिए कर रही है के उन्हैं किसानों के मुद्दों से ध्यान हटाना है । सरकार तांडव कर किसानों के प्रश्नों से बचने की कोशिश कर रही है । अगर उत्तर प्रदेश में कोई सच बोलता है तो उसपर मुकदमा दर्ज किया जाता है । 





चंदे के उपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, हिंदु परंपरा मे शामिल है के दक्षिणा दि जाती है ।  हम लोग दक्षिणा देने वाले लोग है । यह लोग लगातार चंदा ले रहे है । यह सब किसानों के मुद्दों से ध्यान भटकने के लिए किया जा रहा है क्योंकि किसानों के सवालों से बचा जाए । यह बस बीजेपी का राजनितिक एजेंडा है ।

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने