महाराष्ट्र के मंत्री ने अस्पताल में खाने की गुणवत्ता को लेकर ठेकेदार को जड़ा 'थप्पड़' - खडे बोल

Latest

HINDI NEWS | LATEST NEWS | BIG BREAKING NEWS |

बुधवार, 7 अप्रैल 2021

महाराष्ट्र के मंत्री ने अस्पताल में खाने की गुणवत्ता को लेकर ठेकेदार को जड़ा 'थप्पड़'

महाराष्ट्र के मंत्री ने अस्पताल में खाने की गुणवत्ता को लेकर ठेकेदार को जड़ा 'थप्पड़'



अकोला (महाराष्ट्र) : एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू ठेकेदार को कथित तौर पर थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है ।

अस्पताल में भर्ती मरीजों को दिए जा रहे भोजन के खराब गुणवत्ता को लेकर बच्चू कडु ने अस्पताल में भोजन की आपूर्ति करने वाले ठेकेदार को खड़े बोल सुनाए ! और कथित तौर पर थप्पड़ मारते हुए विडियो वायरल हुआ है ।



महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू ने अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में रोगियों को दिए जा रहे भोजन की संभवत: खराब गुणवत्ता को लेकर इसकी आपूर्ति करने वाले एक ठेकेदार को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया । यह कथित घटना सोमवार शाम को हुई, जब अकोला जिले के प्रभारी मंत्री कडू ने अस्पताल का अचानक दौरा किया ।




अस्पताल के दौरे के दौरान कडू ने रोगियों को उपलब्ध कराए जा रहे भोजन की जांच की, जिसमें कोविड-19 से पीड़ित मरीज भी शामिल थे और वह यह पता चलने पर नाराज हो गए कि खाद्य पदार्थ की गुणवत्ता कथित तौर पर खराब थी ।



खबरों के मुताबिक बच्चू कडु ने जब इस मामले में उस ठेकेदार से सवाल किया तब उसकी और से कोई भी योग्य जवाब नही दिया गया ।


बच्चू कडु को उनके आक्रमकता के लिए महाराष्ट्र में जाना जाता है । उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में महाराष्ट्र से दिल्ली तक सफर भी तय किया था । 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।