राम मंदिर निर्माण के लिए शिवसेना ने दिए करोडो ₹ फिर भी विवाद !




राम मंदिर निर्माण के लिए शिवसेना ने दिए करोडो ₹ फिर भी विवाद !

राम मंदिर भुमी पुजन का कार्यक्रम वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए होना चाहिए ऐसा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था तब उनकी अनेक लोगों ने आलोचना की थी । अब उनके सांसद ने बताया है के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जब अयोध्या दौरे पर गए थे तब राम मंदिर निर्माण के लिए मदत करने का वादा किया था जो अब पुरा किया है ।


शिवसेना की और से कहा गया के वादे के मुताबिक श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते मे एक करोड़ रुपये जमा किए गए ।


विवाद :

शिवसेना की और से किए गए दावे का जब श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से पुछा गया तो उन्होंने इस बात का खंडन किया के शिवसेना की और से कोई राशि मंदिर निर्माण के लिए दि गई ।


इस बात पर आश्चर्य जताते हुए शिवसेना के राज्यसभा सांसद अनिल देसाई की और से कहा गया है के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते मे 27 जुलाई को 1 करोड़ रुपये की राशि भेजी गई । श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष की और से राशि प्राप्त होने को पुष्टि के बाद शिवसेना की और से स्पष्टीकरण दिया गया ।






[अन्य महत्वपूर्ण खबरों का नोटीफिकेशन पाने के लिए, खडे बोल न्यूज़ वेबसाइट की सदस्यता जरूर लें । ]

एक टिप्पणी भेजें

धन्यवाद् आपकी राय महत्वपूर्ण है ।

और नया पुराने